28.1 C
New Delhi
05/07/2024
Uncategorized

बाइक सवार युवक की मांजे से कटी गर्दन।

दिल्ली में चाइनीज मांझे से कटी गर्दन की नसें, दुपहिया वाहन पर सवार युवक की मौत

रिपोर्ट : अनिल अत्तरी

दिल्ली में मुकरबा चौक के पास पतंग के मांझे की चपेट में आने से बुलेट सवार युवक का गला कट गया। घटना सोमवार रात की है। इस घटना में घायल युवक को अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 32 वर्षीय सुमित रंगा के तौर पर हुई है। मौर्या इंक्लेव पुलिस ने लापरवाही से मौत की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार सुमित रंगा परिवार सहित अवंतिका इलाके में रहते थे। परिवार में माता पिता के अलावा पत्नी हैं। सुमित की बुराडी में हार्डवेयर की दुकान है। वह सोमवार की रात को हमेशा की तरफ दुकान बंद कर घर के लिए बाइक से रवाना हुए। वह अभी मुकरबा चौक से आगे फ्लाईओवर पर विप्स कालेज के सामने पहुंचे थे तभी पतंग का मांझा उनके गले में लिपट गया। चूंकि बाइक की रफ्तार अधिक थी इसलिए गला कट गया और वह गिर गये। राहगीरों ने तुरंत कैट्स और पुलिस को सूचना दी और घायल को सरोज अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन तब तक सुमित की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की सूचना सुमित के परिजनों को दी। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।
राम कुमार डीडीए से उपनिदेशक पद से अवकाश ग्रहण करने के बाद पत्नी एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रोहिणी सेक्टर 1 में रह रहे थे। सुमित उनकी इकलौता लड़का था। दो साल पहले ही सुमित की शादी बड़ी धूमधाम से रश्मि से हुई थी। पूरा परिवार बेहद हंसी खुशी के साथ रह रहा था। जवान बेटे की मौत ने पूरे परिवार को तोड़ दिया है एक तरफ बुजुर्ग दंपति की कोख उजड़ गई। वहीं हादसे के बाद से सुमित की पत्नी की तबियत खराब हो गई।

Related posts

नेहरू युवा केंद्र मध्य दिल्ली द्वारा राष्ट्रीय युवा दिवस का आयोजन।

admin

संजय अरोरा बने दिल्ली पुलिस कमिश्नर।

admin

एनसीआरबी की ताजा रिपोर्ट से दिल्ली वासी होने के नाते शर्म से सर झुक जाता है अरविंद सिंह लवली

admin

Leave a Comment