29.1 C
New Delhi
05/07/2024
Sports

गुजरात टाइटंस ने रोड शो कर मनाया जीत का जश्न

अहमदाबाद : आईपीएल 2022 का खिताब जीतने के बाद गुजरात टाइटंस ने सोमवार को रोड शो कर जीत का जश्न मनाया. इस दौरान हाथ में ट्रॉफी लिए गुजरात के कप्‍तान हार्दिक पांड्या फैन्‍स के बीच खुले वाहन में पूरी टीम के साथ निकले. टीम का काफिला जहां भी पहुंचा वहां पर फैन्‍स का हुजूम लग गया. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार गुजरात की टीम फैन्‍स के बीच पहुंची.

गुजरात आईपीएल 2022 में सबसे पहले प्‍लेऑफ में जगह बनाने के बाद हार्दिक की टीम फाइनल में पहुंचने वाली भी पहली ही टीम बनी. खिताबी मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी. इस जीत के हीरो कप्तान हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने अपनी ऑलराउंड परफॉर्मेंस से महफिल लूटी. हार्दिक ने गेंदबाजी में तीन विकेट लेने के साथ 34 रनों की अहम पारी भी खेली. उनको इस ऑलराउंड परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया.

गुजरात के मुख्‍यंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने इस बड़ी जीत के लिए हार्दिक की टीम को सम्‍मानित किया. बता दें कि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स को बीते साल ही आईपीएल का हिस्‍सा बनाया गया. इन दो नई टीमों की एंट्री के साथ इस साल कुल 10 फ्रेंचाइजी ने आईपीएल में हिस्‍सा लिया.

Leave a Comment