28.1 C
New Delhi
06/10/2024
Crime Uncategorized

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों ने की शिक्षिका की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर: कुलगाम जिला के गोपालपोरा इलाके में स्थित हाई स्कूल की एक शिक्षिका को आतंकवादियों ने गोली मार दी. शिक्षिका को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर दी है और सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार हिंदू समुदाय की शिक्षिका सांबा (जम्मू संभाग) की रहने वाली थी. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि जम्मू क्षेत्र के सांबा की रजनी बाला (36) कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में शिक्षिका के रूप में तैनात थीं. वह गोलीबारी में घायल हो गईं. घायल बाला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने कहा कि इस कायरता पूर्ण हमले का करारा जवाब दिया जाएगा. कश्मीर जोन पुलिस की ओर से कहा गया कि इस अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें पकड़ा जाएगा.

मई के महीने में किसी कश्मीरी पंडित की यह दूसरी हत्या है. 12 मई को बडगाम जिले की चदूरा तहसील में तहसीलदार कार्यालय के अंदर राहुल भट की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कश्मीर में निशाना बनाकर एक महीने में यह सातवीं हत्या है. पीड़ितों में से तीन ऑफ-ड्यूटी पुलिसकर्मी थे, जबकि चार नागरिक थे.

Related posts

Jai Shree Ram

admin

दिल्ली के शिक्षा मोडल की खुली पोल#चौ:अनिल कुमार

admin

इंडिया गठबंधन के जंतर मंतर पर हुए प्रचंड प्रदर्शन से 2 घंटे तक कनॉट प्लेस व समीपस्त क्षेत्रों में जाम रहा- पुलिस के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने के बावजूद हजारों जुटे।

admin

Leave a Comment